छेड़खानी को लेकर दो गुटों के बीच हिंसक झड़प के बाद जातीय तनाव स्थिति

नालंदा  जिला का नगरनौसा थाना ईलाका कल काफी सुर्खियों में रहा। कथित युवती अपहरण, सड़क जाम, आगजनी, पुलिस की पिटाई, अलग-अलग दो सड़क हादसे के बाद देर शाम कथित छेड़खानी को लेकर दो  जातीय गुटों के बीच जमकर रोड़ेबाजी हुई। इस दौरान फायरिंग भी की गई………….”        

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क। बताया जाता है कि नालंदा जिले के नगरनौसा थाना क्षेत्र के कुड़वापर गांव की कुछ महिलाए एक साथ शौच के लिए सभी अपने घरों से बाहर निकली थी।

शौच के बाद जब वह अपने घर जा रही थी। इसी दौरान रास्ते में दूसरे गांव के कुछ असामाजिक तत्वों के द्वारा घर जा रही महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की गई। छेड़छाड़ करने वाले सभी असामाजिक तत्व शराब के नशे में धुत थे।

इन महिलाओं ने जब अभद्र व्यवहार का विरोध किया तो असामाजिक तत्वों ने कुछ लोगों के साथ मिलकर पुरवा गांव के अंदर प्रवेश कर पथराव किया व आसपास के दुकानों में तोड़फोड़ भी की।

इस घटना में अनेक ग्रामीणों के घायल होने की सूचना भी मिल रही है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले को किसी तरह शांत कराया और इस घटना में शामिल लोगों के ऊपर कार्रवाई करने की बात कही।

फ़िलहाल इस मामले को लेकर एक गुट नगरनौसा थाना और दूसरा गुट बिहार शरीफ एससीएसटी थाना में मामला दर्ज कराया है। इधर दोनों गुटों के बीच जातीय तनाव की स्थिति देखी जा रही है, जो कभी भी विस्फोटक रुप ले सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.