अन्य
    Friday, March 29, 2024
    अन्य

      घुसखोरी में सस्पेंड माइनिंग अफसर 51 लाख रुपए कैश के साथ धराया

      “इलेक्शन ऑबजर्वर मानसी त्रिवेदी के अनुसार फिलहाल कैश को जब्त कर लिया गया है और आरोपी से पूछताछ की जा रही है। कैश को लेकर आरोपी की तरफ से किसी तरह के दस्तावेज पेश नहीं किये गए…..”

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज। रांची के नामकुम थाना पुलिस ने निलंबित माइनिंग अधिकारी की नैनो कार से 50 लाख 91 हज़ार 8 सौ रुपए बरामद किये। फिलहाल पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है। आईटी और चुनाव आयोग की टीम भी मामले की जांच में जुटी है।

      crupt mining officer 2

      जानकारी के मुताबिक गुप्त सूचना के आधार पर सीबीआई और स्थानीय पुलिस की टीम ने नामकुम थाना क्षेत्र के चाय बगान काली नगर में वाहन चेकिंग के दौरान यह राशि बरामद की।

      पुलिस ने नैनो कार से निरंजन प्रसाद के साथ दो महिलाओं को भी पकड़ा है। आरोपी निरंजन प्रसाद ने इस सिलसिले में कुछ भी कहने से इनकार कर दिया।

      वहीं चुनाव ऑबजर्वर मानसी त्रिवेदी ने बताया कि फिलहाल कैश को जब्त कर लिया गया है और आरोपी से पूछताछ की जा रही है। कैश को लेकर आरोपी की तरफ से किसी तरह के दस्तावेज पेश नहीं किये गए।

      मानसी त्रिवेदी ने कहा कि शिकायत मिलने पर चुनाव आयोग की फ्लाइंग स्क्वायड टीम तुरंत कार्रवाई करती है। ऐसे में लोग चुनाव से संबंधित सूचना थाने को दे सकते हैं।

      बता दें कि आरोपी अधिकारी निरंजन प्रसाद लोहरदगा में कार्यरत है, लेकिन फिलहाल रिश्वत लेने के आरोप में सस्पेंड चल रहे हैं।

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!