गोलियों की बरसात के बीच 3 की मौत, 5 घायल, 8 बदमाश धराए

मुहर्रम के दौरान जो वारदात-विवाद हुआ था। उसके बाद से ही दोनों पक्षों के बीच रंजिश चल रही थी…………..”

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क। बिहार के सीतामढ़ी जिले के सुप्पी थाना के अख्ता गांव में पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि एक पक्ष के हथियारबंद लोगों ने दूसरे पक्ष पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर 3 लोगों को मौत के घाट उतार दिया। वहीं इस गोलीबारी में 5 लोगों के घायल होने की सूचना है।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। मामले में 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

मृतकों में एक महिला सहित दो पुरुष शामिल हैं। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सभी आठ हमलावरों को हथियार सहित गिरफ्तार कर लिया है।

एसपी अनिल कुमार ने पूरे इलाके को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया है। एसपी अनिल कुमार, एएसपी अभियान विजय शंकर सिंह, डीएसपी डॉ.कुमार वीर धीरेन्द्र सहित कई थानों की पुलिस बल अख्ता गांव पहुंचकर कैंप कर रही है। घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल है।

पूरा इलाका पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है। पुलिस ने घटनास्थल से कई खोखे भी बरामद किए हैं। मृतकों की पहचान मोहम्मद सलमान, मोहम्मद एजाज और शाहजहां के रूप में की गई है।

उसका नतीजा है कि आज एजाज और सलमान जब बाइक से सीतामढ़ी की ओर जा रहे कि गांव के कुछ दूरी पर ही हमलावरों ने पहले स्कॉर्पियो से ठोकर मारी। उसके बाद गोलियों की बौछार कर दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.