अन्य
    Thursday, April 18, 2024
    अन्य

      गोड्डा में बीजेपी का सुशासन दिवस रहा फ्लॉप !

      गोड्डा। भाजपा सरकार के दो साल के किस्से सुनने-सुनाने वाला गोड्डा में आयोजित कार्यक्रम पूरी तरह फ्लॉप रहा। शहर के अशोक स्तंभ पर आयोजित कार्यक्रम में गोड्डा भाजपा भीड़ जुटाने में नाकाम साबित हुई।

      एक मंत्री दो विधायक की उपस्थिती के बाबजूद सैकड़ों की उपस्थिती भी नजर नहीं आई। अशोक स्तंभ परिसर में पूर्व से स्थापित गांधी और जयप्रकाश नारायण की मूर्ति पर माल्यार्पण के बाद हेडगवार और माधव सदासिव गोलवरकर की तस्वीर पर पुष्प अर्पित किया गया।

      सुशासन दिवस कार्यक्रम के अवसर पर मंच पर नगर विकास मंत्री सीपी सिंह, महगामा विधायक अशोक भगत, गोड्डा विधायक अमित मंडल, पार्टी जिलाध्यक्ष के अलावा पार्टी नेता नूतन तिवारी, चक्रधर यादव, राजीव मेंहता, और प्रशांत मंडल आदि की उपस्थिती देखी गई।

      मंच पर एक भी आदिवासी, मुस्लिम और दलित नेताओं की गैर मौजुदगी चर्चा का विषय बना रहा। वहीं आधे से अधिक खाली कुर्सियों पर लोगों को बराबर चुटकी लेते देखे गये।

      कार्यक्रम स्थल के ठीक पीछे गांधी मैदान में आयोजित क्रिकेट मैच समापन के बाद निकली भीड़ को तंग ट्रैफिक का सामना करना पड़ा। लगातार 20 मिनट तक मुख्य सड़क पूरी तरह जाम नजर आया वहीं, मंच से सुशासन का बखान जारी रहा।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!