कुछ न कुछ तो जरुर ‘मारले’ हैं सुशासन बाबू के इ विधायक!

कभी हाथी पर चढ़ जाते हैं तो कभी बार गर्ल्स के साथ ठुमके लगाते दिख जाते हैं। कभी गाड़ी के ऊपर बैठकर नाचने लगते हैं तो कभी अपने माथे पर बाज को भी बैठा लेते हैं। ऐसे रंगीन मिजाज हैं जदयू के सिवान जिले के बड़हरिया के विधायक श्याम बहादुर सिंह…..”

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज डेस्क। प्रशांत किशोर ने मंगलवार को पटना में प्रेस कांफ्रेंस की, जिसमें उन्होंने नीतीश सरकार से अपने मतभेद और सरकार की नाकामियां गिनायीं। उसके बाद विधायक जी को इतना गुस्सा आया कि उन्होंने शायद अपने पूरे होशो-हवास में अजब-गजब बयान दे डाला। हालांकि सोशल मीडिया में वायरल वीडियो को देखने से साफ प्रतीत होता है कि वे कुछ न कुछ मारले जरुर हैं, जिसे सरकार ने बंदी का शिकार बना रखा है…….

सोशल मीडिया में इस वायरल वीडियो में विधायक बार-बार पूछ रहे हैं-प्रशांत किशोर मतलब कौन चीज, कौन है प्रशांत किशोर? I No LIke, I No Like। इसके साथ ही वो प्रशांत किशोर पर जमकर बरस रहे हैं।

पहले भी श्याम बहादुर सिंह की तस्वीरें और बयान सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते रहे हैं। कभी वो किसी शादी समारोह में बार बालाओं के साथ झूमते नजर आ जाते हैं तो कभी हाथी पर सवार होकर अपनी तस्वीर खिंचवाने लगते हैं।

एक बार तो श्याम बहादुर सिंह बिहार में कानून-व्यवस्था से नाराज होकर पार्टी से ही इस्तीफा दे दिया था। लेकिन चूंकि पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह दिल्ली में थे और इसी वजह श्याम बहादुर की उनसे मुलाकात ही नहीं हो पाई थी। 

इस्तीफा देने का कारण पूछने पर श्याम बहादुर सिंह ने बताया था कि वह नीतीश सरकार में सिस्टम से काफी नाराज हैं। उनके जिले सिवान में अधिकारी उनकी बात नहीं सुनते हैं।

दरअसल, सिवान में एक चीनी मिल पर भू माफियाओं का कब्जा था और जब लोगों ने इसका विरोध किया तो उनके खिलाफ मुकदम दर्ज कर दिया गया इसी वजह से श्याम बहादुर सिंह नाराज हो गए थे। उसके बाद फिर उन्होंने कहा था कि वो अपनी पार्टी को छोड़कर कभी कहीं भी नहीं जाएंगे।

😳देखिए जदयू विधायक का वायरल ताजा  वीडियो….👇

Related News:

राजगीर के अवैध होटलों-मकानों से बिजली-पानी कनेक्शन तक हटाने में विफल है प्रशासन !
गजब! सीएम नीतीश के गाँव से वीडियो वायरल, छात्र से बोला शिक्षक-पैसा दो, दारू लाओ,साथ पीयेगें
अब हिलसा जेल में कैदियों से ऐसे ही मिल सकेगें उनके परिजन
रसोई गैस की बढ़ी कीमत के खिलाफ बिहार युवा कांग्रेस का प्रदर्शन, पीएम का पुतला फूंका
ग्रामीण क्षेत्रों को कैशलेस बनाना चुनौती, 3रा डिजिधन मेला धनबाद मेंः सुनील बर्णवाल
जमींदोज होने से पहले सड़क पर यूं तेजी से बन रहा सामुदायिक भवन
जश्न-ए-आजादी के बीच बम धमाके से दहला नालंदा, चार बच्चे घायल
स्कार्पियो सवार 7 शराबी घायल, नालंदा SP ने पहुंचाया अस्पताल !
कोरोना इफेक्टः समूचे झारखंड में 31 मार्च तक पूर्ण तालाबंदी
नालंदा डीएम योगेन्द्र सिंह का बिहार सदर अस्पताल का औचक नीरिक्षण, सबको नापा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...
Loading...