कम राशि मिली तो लुटेरों ने बैंककर्मियों को पीटा

0
3

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज। नालंदा जिले के एकंगरसराय थाना क्षेत्र अवस्थित दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक रामभवन शाखा आज बुधवार की अपराह्न करीब 3:15 बजे अपराह्न में करीब 4 की संख्या में अपराधी चेहरे पर मास्क लगाए हुए बैंक के अंदर प्रवेश कर गए और हथियार के बल पर बैंककर्मियों एवं ग्राहकों को अपने कब्जे में कर बैंक लॉकर से एक लाख रुपये लूट लिए।

इस लूट के दौरान बैंक में रुपए कम रहने के कारण लुटेरों ने आक्रोशित होकर बैंक कर्मी पवन राज को पिस्टल के बट से मारकर जख्मी कर दिया, जबकि कैशियर उत्पलकांत को भी मारपीट कर जख्मी कर दिया।

अंत में लुटेरों ने सीसीटीवी का कैसेट ले लिया तथा सभी ग्राहकों एवं कर्मियों को शौचालय में बंद कर चलते बने। इस लूट  लूट के समय कोशीयामा पंचायत समिति सदस्य उदय कुमार बैंक में उपस्थित थे। उन्होंने पूरी घटना की जानकारी दी।

घटना की सूचना पाते ही हिलसा डीएसपी मोहम्मद इम्तियाज अहमद, बैंक के आरएम प्रमोद कुमार, अधिकारी अश्वनी कुमार, एकंगरसराय पुलिस इंस्पेक्टर उपेंद्र कुमार सिंह, थानाध्यक्ष विवेक राज, औगारी थानाध्यक्ष मुकेश श्रीवास्तव मौके पर पहुंच कर मामले की पड़ताल की।

डीएसपी ने बताया कि लूट की घटना हुई है तथा इसके उद्भेदन के लिए टीम गठित की गई है। शीघ्र ही सभी अपराधी पुलिस गिरफ्त में होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.