अन्य
    Friday, March 29, 2024
    अन्य

      …और केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह खुद हो गए ‘देशद्रोही’

      “बिहार की राजनीति में हमेशा विवास्पद बयान देकर मीडिया की सुर्खियां पाने के चक्कर में अपनी ही भाजपा पार्टी की भद्द पिटाने वाले केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह इस बार अपने ही कथन के शिकार हो गए। फिलहाल सोशल मीडिया पर इसे लेकर खूब ट्रोल हो रहे हैं। विपक्षी दलों के कई नेताओं ने भी उन्हें सीधे निशाने पर लिया है…”

      पटना (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। खबर है कि अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को कल से ही लोग ढूंढ रहे हैं। एनडीए की बड़ी रैली और गिरिराज सिंह नदारद! आखिर माज़रा क्या है? लोग समझ नहीं पा रहे थे।giriraj singh 1

      लेकिन उस सबाल का खुलासा खुद गिरिराज ने ट्वीट कर किया है कि नवादा से पटना आने के दौरान उनकी तबियत ख़राब हो गयी और वे रैली में शामिल होने का सौभाग्य प्राप्त नहीं कर सके। वैसे रैली की सफलता पर गदगद गिरिराज सिंह ने इसके लिए बधाई जरूर दी है।

      उन्होंने ट्वीट किया, ‘दो दिन पहले नवादा से पटना आने के क्रम में अस्वस्थ हो गया। इस वजह से नरेंद्र मोदी जी की संकल्प रैली में शामिल न हो सका। विशाल रैली और प्रधानमंत्री जी के सम्बोधन को टीवी पर देखा। देश के विकास के लिए और दुश्मनों के मंसूबो को तोड़ने के लिए जनता पुनः नमो को प्रधानमंत्री बनाएगी।’

      मगर इन सब से अलग जो खास बात है वो ये कि रैली से पहले उन्होंने बयान दिया था कि जो रैली में शामिल नहीं होगा वो देशद्रोही कहा जायेगा। उनका वह पुराना बयान और रैली में शामिल न होने का ट्वीट दोनों ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

      giriraj singh 3

      स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गिरिराज सिंह ने रैली से पहले बयान दिया था कि तीन मार्च को पटना के गांधी मैदान में होने वाली मोदी की संकल्प रैली में जो नहीं आएगा, वो देशद्रोही होगा।

      उन्होंने कहा था कि इस रैली से यह साबित हो जाएगा कि कौन पाकिस्तान के साथ खड़ा है और कौन हिन्दुस्तान के साथ। बताया जा रहा है कि उन्होंने कहा था कि जो हिन्दुस्तान के साथ होगा, वह पीएम मोदी के साथ खड़े दिखेंगे और जो पाकिस्तान के साथ होंगे, वह रैली में नहीं आएंगे।

       

      giriraj singh 4

      लेकिन वक़्त ने उनकी ही शब्दों में उन्हें ही ‘देशद्रोही’ बना दिया। वे खुद बीमारी के कारण गांधी मैदान नहीं पहुंच सके। ये वक़्त है जो किसी के हिसाब से नहीं चलता। शायद गिरिराज सिंह भी अस्वस्थ होने के बाद यही सोच रहे होंगे। वैसे पाकिस्तान को लेकर उनके तीखे बयान कई बार आते रहे है।

      इसके अलावा केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के गैरमौजूदगी को लेकर जन अधिकार पार्टी के संरक्षक और सासंद पप्पू यादव ने चुटकी ली है और पूछा है कि गिरिराज जी कथित देशद्रोही को पाकिस्तान भेजते रहे हैं। अब यह कहां का वीजा बनवा रहे हैं ।

      पप्पू ने ट्वीट कर पूछा कि #देशद्रोही_गिरिराज यह मैं नहीं खुद गिरिराज ने कहा। उन्होंने ही मानदंड तय किया था-संकल्प रैली में जो नहीं आया,वह देशद्रोही है। तब तो वही सबसे बड़के वाले देशद्रोही हैं न, कथित देशद्रोही को यह पाकिस्तान भेजते रहे हैं। अब यह कहां का वीजा बनवा रहे हैं

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!