एसपी नालंदा साहब, सुनिए ई ऑडियो और शराब कारोबारी से बचाईए अपने चौकीदार की जान

वेशक नालंदा मिसाल है। यहां की पुलिस मिसाल है। उसका तंत्र मिसाल है। आखिर सुशासन बाबू उर्फ सीएम नीतीश कुमार का गृह जिला जो ठहरा। एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क के पास एक ऑडियो और एक वीडियो क्लिप पहुंची है। प्रेषक की सुरक्षा की दृष्टिकोण से हम उसका वीडियो जारी करने में असमर्थ हैं। लेकिन सिस्टम को आयना दिखाने के लिए यहां ऑडियो को आपके समक्ष प्रस्तुत कर रहे हैं………….”

यह ऑडियो नालंदा जिले के इस्लामपुर थानान्तर्गत बड़ी पैठना गांव के चौकीदार की है। उस चौकीदार को थानेदार ने गांव में अवैध दारु की चुलाई कारोबार पर नजर रखने को कहा गया।

बकौल चौकीदार महेंद्र प्रसाद, जब वह अवैध रुप से चुलाई शराब के धंधेबाजों को धर पकड़ करवाने की प्रयास में लगा तो इसकी भनक लगते ही उसे घेरकर अभद्र व्यावहार करते हुए उसपर जानलेवा हमला किया गया। वह किसी तरह से अपनी जान बचाकर भागा। फिलहाल वह अवैध शराब कारोबारियों से काफी डरा सहमा है।

महेंन्द्र प्रसाद आगे कहता है कि उसने इसकी तुरंत सूचना थाना को दी। लेकिन मदद को कोई नहीं पहुंचे। अगले दिन उन्होंने सर्किल इंसपेक्टर से भी इसकी शिकायत कि लेकिन वे भी टाल-मटोल करते रहे और अभी तक उसकी कोई सुध नहीं ली गई है।

आगे आइए सुनिए ऑडियो कि क्या दर्द वयां करता है चौकीदार…………

 

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.