अन्य
    Saturday, April 20, 2024
    अन्य

      एक ही परिवार के 4 सदस्यों की संदिग्ध मौत, 3 की हालत नाजुक

      रांची। झारखंड के  दुमका जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के शिवपहाड़ी गांव में एक परिवार के सभी सात सदस्यों के जहर खाने से उनमें से 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन सदस्यों की स्थिति नाजुक बनी हुई है। इनका इलाज सदर अस्पताल के आईसीयू में किया जा रहा है।

      dumka news 2मिली जानकारी के अनुसार गांव के बासुकीनाथ डे का घर जब सुबह में देर तक नहीं खुला तो ग्रामीणों को कुछ शक हुआ। काफी देर तक दरवाजा खटखटाने के बाद जब दरवाजा नहीं खोला गया तब ग्रामीणों ने घर का दरवाजा तोड़ दिया।

      घर के अंदर प्रवेश करते ही परिवार के सभी सात सदस्य बेहोशी की अवस्था में पड़े मिले।

      dumka news2आनन-फानन में सभी को सदर अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टर ने चार लोगों को मृत घोषित कर दिया। मरने वालों में घर का मुखिया बासुकीनाथ दे और उनकी दो बेटी और एक बेटा हैं।

      बता दें कि बासुकीनाथ दे गांव-गांव घूमकर बर्तन बेच कर परिवार का भरण पोषण किया करते थे।

      इस हृदय विदारक घटना की सूचना मिलते ही एसडीओ और डीएसपी गांव पहुंचे। घर की जांच की गई। घर में रात का कुछ खाना बचा हुआ मिला, जिसे जब्त कर लिया गया।

      dumka news1दुमका सदर अस्पताल के उपाधीक्षक डॉ. दिलीप केशरी ने कहा कि मौत के कारण के पीछे खाने में जहर का होना हो सकता है। 

      वहीं दुमका के एसडीओ राकेश कुमार ने कहा कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही घटना के संदर्भ में कुछ कहा जा सकता है।

      उन्होंने कहा कि भुखमरी जैसी कोई बात नहीं है क्योंकि घर में काफी अनाज रखा हुआ है। घर में तीन गाय भी देखने को मिल रहे हैं। यह सब देखकर अभी घटना के बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!