अन्य
    Saturday, April 20, 2024
    अन्य

      इस वायरल वीडियो से गया पुलिस में हड़कंप, शराबबंदी पर तमाचा

      बिहार के गया जिले में एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो ने समूचे पुलिस तंत्र की नींद उड़ा दी है। सरकार के शराबबंदी पर सीधा सवाल भी उठा दिया है। वीडियो में युवक कहता दिख रहा है कि देखो भाई पैसे से सब होता है। वह पैसे के बल पर शराब की दुकान चला रहा है…”

      GAYA WINE VEDIO VIRAL 1एक्सपर्ट मीडिया न्यूज। बिहार में शराबबंदी लागू है। शराब पीने या बेचने पर कड़ी कार्रवाई की जा रही है। पुलिस आए दिन शराब के धंधेबाजों को पकड़ रही है और करोड़ों के शराब बरामद कर रही है। हालांकि सच्चाई यह भी है कि पुलिस की तमाम कोशिश कार्रवाई के बाद भी दूसरे राज्यों से शराब तस्करी कर बिहार लाई जा रही है।

      गया में शराब अधिकतर पड़ोसी राज्य झारखंड से लाई जा रही है। गया में पैसे हो तो धंधेबाज आसानी से शराब उपलब्ध करा रहे हैं। शराब के काले कारोबार से संबंधित वायरल दो वीडियो इन दिनों गया पुलिस के लिए चुनौती बने हुए हैं।

      वीडियो में एक युवक कहता है कि देखो भाई पैसे से सब होता है। मैं गया शहर में शराब की दुकान चला रहा हूं। वहीं, दूसरे वीडियो में युवक दुकान में शराब पीते दिख रहा है।GAYA WINE VEDIO VIRAL 2

      गया सिटी एसपी अनिल कुमार का कहना है कि वायरल वीडियो पुलिस को भी मिला है। इसमें एक लड़का शराब को लेकर कुछ क्लेम कर रहा है। वीडियो की सत्यता की जांच की जा रही है।

      पता किया जा रहा है कि वीडियो में दिख रहा युवक कौन है। जैसे ही जांच पूरी होगी, इस मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी।

      हालांकि गया सिटी एसपी की ऐसी कार्रवाई की बात पुरानी घिसी पिटी है। बिना पुलिस महकमे की मिलीभगत से ऐसी हिमाकत संभव नहीं है कि कोई शराबबंदी में भी बाजाप्ता दुकान खोल ले और यह चुनौती दे डाले कि यहां पैसे से सब होता है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!