अब लालू की ‘चिड़िया’ बोली-  अपराधियों का चरणामृत भी पी लो …अरे शर्म करो!

Share Button

लालू प्रसाद ने ट्विट करते हुए ने एनडीए पर चुटकी ली है… ‘क्रिमिनल्स के आगे मिमियाने और गिड़गिड़ाने से नहीं, शासन रौब से चलता है…..”

पटना (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज ब्यूरो)। बिहार के डिप्टी सीएम गए थे तो ज्ञान और मोझ की धरती गया पितृपक्ष मेला का उद्घाटन करने। लेकिन उनके ज्ञान को पता नहीं क्या हो गया। ज्ञान देने के दौरान उनकी जो जुबान फिसली तो फिर क्या था विपक्ष ने उनकी जुबान लपक लीं।

पितृपक्ष में अपराधियों से अपराध नहीं करने की अपील पर सियासत घमासान मच गया। उनके बयान को लेकर भाजपा में भी घमासान मचा हुआ है। किसी को जबाब देते नहीं बन रहा है। भाजपा की सहयोगी जदयू भी उनके बयान से क्षुब्ध दिख रही है। डिप्टी सीएम की खूब किरकिरी हो रही है।

गया में दिए गए उनके बयान के बाद विरोधी उन्हें निशाना बनाएँ हुए हैं । विपक्ष को बैठे बिठाए एक मुद्दा हाथ लग गया है। राजद सुप्रीमो लालू यादव ने डिप्टी सीएम के बयान को लेकर  तीखा प्रहार किया है।

श्री प्रसाद ने ट्विट करते हुए ने एनडीए पर चुटकी ली है। ‘क्रिमिनल्स के आगे मिमियाने और गिड़गिड़ाने से नहीं, शासन रौब से चलता है।

राजद सुप्रीमों ने यहां तक कहा कि ‘तोहार लोगन के इकबाल खत्म बा…’ कुछ तो शर्म करो! लालू प्रसाद  ने इस ट्वीट से सूबे लगातार गिरती कानून व्यवस्था को लेकर अपराध और अपराधियों से रहम की अपील करते सुशील मोदी पर तीखा हमला किया है।

गौरतलब रहे कि डिप्टी सीएम  सुशील मोदी ने अपराधियों से 15-16 दिन अपराध नहीं करने की मिन्नत की थी। उन्होंने अपराधियों को पितृपक्ष का हवाला देते हुए कहा था कि पितृपक्ष में तो 15-16 दिन शांत रहिए। वैसे तो आप समझाने से समझते नहीं हैं।

उनके इस बयान से बिहार की सियासत गर्म है। सत्ता का इस कदर अपराधियों से मिन्नत करना हर किसी को चुभ रहा है। अंदरखाने खबर यह भी है कि पार्टी नेता सुशील मोदी के इस बयान से बेहद नाखुश हैं। लेकिन एक बार जुबान फिसल गई तो फिसल गई।

अब लालू यादव ने ट्वीट कर लिखा है कि……..

‘हाथ-गोड़ कुछउ जोड़, अपराधियों के चरण धोकर उनका चरणामृत भी पी लो… अरे शर्म करो! ‘क्रिमिनल्स के आगे मिमियाने और गिड़गिड़ाने से नहीं, शासन रौब से चलता है। तोहार लोगन के इकबाल खत्म बा… चोर दरवाजे से राज-काज में घुसल है ना, सो दुनो में नैतिक बल अउर आत्मविश्वास की कमी रहल’

वहीं दूसरी ओर पूर्व डिप्टी सीएम  एवं नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी बिहार की नीतीश सरकार पर  हमला बोला है। तेजस्वी ने ट्वीट कर लिखा है…..

’12 महीनों में 48 बार सजावटी समीक्षा बैठकें करने वाले मिलावटी राज के दिखावटी मुखिया नीतीश कुमार जी बिहार की कानून व्यवस्था के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं। RCP टैक्स के मार्फत बोली लगाकर पोस्टिंग करने का यही नतीजा होगा। अपराधी गोली से राज कर रहे हैं और नीतीश जी बोली से…वाह चाचा!

बहरहाल डिप्टी सीएम के बयान को लेकर एनडीए परेशान है तो विपक्ष को कानून व्यवस्था को लेकर हमलावर होने का एक ब्रह्मास्त्र मिल गया है।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Loading...