अन्य
    Wednesday, April 24, 2024
    अन्य

      अदद पोस्टर फाड़ने को लेकर एनएच-33 को किया घंटा भर जाम

      मीडिया-लोगों में चर्चा पाने के लिये ओरमांझी ब्लॉक चौक पर एक जातिगत संगठन ने जिस तरह से एनएच-33 फोरलेन जैसे अहम मार्ग को जाम कर दिया, वह पुलिस-प्रशासन के लिये गौर करने वाली बात है। उसे ऐसे स्वार्थी राजनीतिक गैर राजनीतिक तत्वों की पहचान कर यथोचित कार्रवाई करनी चाहिये, ताकि ऐसे अव्यवस्था को रोका जा सके।”

      ओरमांझी (जलेश कुमार)। आज सुबह करीब दस बजे अचानक कुर्मी विकास मोर्चा से जुड़े कुछ लोगों ने ओरमांझी ब्लॉक चौक के पास एन.एच.33 फोरलेन को जाम कर दिया। इससे दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई। यह जाम पुलिस-प्रशासन की पहल पर करीब सवा घंटा बाद हटा।

      ormanjhi blocked nh33 1प्राप्त जानकारी के अनुसार कुर्मी विकास मोर्चा के लोगों का कहना है कि किसी ने ब्लॉक चौक पर लगाये गये उसके संगठन के पोस्टर को फाड़ दिया है। ओरमांझी पुलिस उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।

      उधर ओरमांझी पुलिस का कहना है कि इस संबंध में किसी ने कोई लिखित शिकायत नहीं की है और न ही आरोपी के खिलाफ कोई प्रत्यक्षदर्शी गवाह ही सामने आया है। ऐसे में किसी के खिलाफ तत्काल कार्रवाई कैसे संभव है। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है। इस मामले में जो भी दोषी होगें। उसके खिलाफ विधिसम्मत कड़ी कार्रवाई की जायेगी।

      बहरहाल, किसी ज्ञात-अज्ञात द्वारा सड़क किनारे लगे अदद पोस्टर फाड़ने के मामले को लेकर एनएच-33 जैसे अहम फोरलेन मार्ग को अचानक जाम कर देना बिल्कुल गलत है। पुलिस-प्रशासन को ऐसे उन्मादी मामले पर कड़ाई से संज्ञान लेना चाहिये।   

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!